दीपिका पादुकोण सेकसी

Image source,औरतों का सेक्सी वीडियो

Image caption,

सनी सेक्सी बीएफ: दीपिका पादुकोण सेकसी, मेरा पूरा बदन कड़क हो गया भाभी ने अपना हाथ बड़ा कर फिर से मेरे गोटों को पकड़ लिया और पूरा निचोड़ दिया.....मेरे अंदर भरा तूफ़ान मेरे लंड से पिचकारी जैसा निकल पड़ा....

पंजाबी सेक्सी वीडियो भेजो

मेरी सभी स्टोरी आप मेरे ब्लॉग हिन्दी सेक्सी स्टोरी ब्लॉग स्पॉट डॉट कॉम और सेक्सी कहानी ब्लॉग स्पॉट डॉट कॉम पर पढ़ सकते है. एक्सएक्सएक्स हिंदी मूवीचाची मंद मंद मुस्कुराते हुए देख रही थी. बड़ी अदा से इतरा कर बोली, हाय राम....लल्ला......बहुत बदमाश हो गया है, तेरे लिए तो लड़की मैं ही ढूंढ़ कर लाऊंगी.

चाची अपने हाथ से मेरा लंड हिलाए जा रही थी. जैसे ही मैंने उनके नितम्बो पर हाथ रख कर दबाया और सहलाया........ देवर भाभी का बीएफ पिक्चरदोस्तो एक और कहानी पोस्ट कर रहा हूँ वैसे तो इस कहानी का नाम शुभारम्भ है लेकिन मुझे इसका नाम फटफटी फिर से चल पड़ी अच्छा लगता है ये कहानी भी नेट से ली है आशा करता हूँ ये भी आपको पसंद आएगी.

वह तो अच्छा हुआ कि रात को मुठ मारने के बाद में मैंने पजामा पहन लिया था नहीं तो मेरे बाप के सामने नंगा पूरा होता.दीपिका पादुकोण सेकसी: मैं उसकी आँखों में ऐसा खो गया की मुझे ध्यान ही नहीं रहा की वो भी मुझे देखे जा रही थी. जैसे ही मुझे होश आया मैं सकपका कर इधर उधर देखने लगा. वो बहुत ही हलके से मुस्कुरा दी......मैंने भी सोचा की उपरवाला क्या मुजस्सिमे बनाता है......जाने किसकी किस्मत में यह डनलप का गद्दा लिखा है..

ठीक है रूपाली उससे बहेस करने के मूड में बिल्कुल नही थी. उसने ख़ान से कहा के वो अभी पोलीस स्टेशन आ रही है और फोन रख दिया. वैसे भी उसके पास करने को कुच्छ ख़ास नही था..दोनों की साँसें तेज़ चल रही थी और दोनों पूर्ण तृप्त थे। राज ने डॉली को उठा कर अपने सीने से लगा लिया। उसके पूरे चेहरे पर चुम्बन की वर्षा कर दी और कृतज्ञ आँखों से उसे निहारने लगा।.

सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग - दीपिका पादुकोण सेकसी

हम बड़े ही सुकून से एक दूसरे को चूमने का आनन्द ले रहे थे। मेरे हाथ अब आंटी की पीठ पर थे और साड़ी तथा ब्लाउज के बीच के खाली जगह को अपनी उँगलियों से गुदगुदा रहे थे। जैसे जैसे मेरी उँगलियाँ उनकी कमर पे घूमती, वैसे–वैसे उनका बदन थिरकने लगता।.ठाकुर ने हैरानी से उसकी तरफ देखा. रूपाली ने इशारा किया के दरवाज़े के पास खड़ा कोई उनकी बात सुन रहा है. रूपाली चुप चाप उतार दरवाज़े तक आई और हल्का सा बंद दरवाज़ा पूरा खोल दिया. बाहर कोई नही था..

कुच्छ देर तक वो इधर उधर की बातें करते रहे. कामिनी ने उसे अपने बारे में बताया और इंदर ने कामिनी को अपने बारे में. खबर ही नही हुई के दोनो को बात करते करते कब 2 घंटे से ज़्यादा वक़्त हो गया. आख़िर में इंदर ने फिर से मिलने की बात की तो कामिनी खामोश हो गयी.. दीपिका पादुकोण सेकसी देखो गुड़िया बेटा, तुम्हारे बदन के हार्मोन्स कामरस बहुत ज्यादा बनाते हैं और वो तुम्हारी इसमें भरा पड़ा है. जब तक वो जमा हुआ पुराना रस इस अंग से शीघ्रता से स्खलित नहीं होगा तब तक ये मुहाँसे नहीं जायेंगे.’ मैंने उसकी चूत की तरफ इशारा करके कहा..

कुच्छ पल सिर्फ़ होठों से होठों को चूम'ने के बाद मेने धीरे से मेरे होंठ अलग किए और उसके होठों को मेरी जीभ लगा दी..

सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के?

दीपिका पादुकोण सेकसी ‘अब आ तो गया ना… आज की सारी रात कल का सारा दिन और रात तुम्हारे पास रहूँगा!’ मैंने बोला और मैक्सी के ऊपर से ही उसके मम्में दबोच के उन्हें मसलने लगा..

एक्स एक्स बीएफ एक्स एक्स एक्स? सेक्सी बीपी व्हिडिओ

दीपिका पादुकोण सेकसी आईने में से मेरी तरफ देख'कर ऊर्मि दीदी ने कहा, लेकिन तुम फ़िक्र मत करो, सागर. भले मेने साऱी पहन ली है फिर भी में तुम्हारी दोस्त ही रहूंगी..

ब्लू सेक्स पिक्चर चाहिए

हाई फ्रेंड्स मैं भी इक कहानी इस फोरम मे पोस्ट कर रहा हूँ दोस्तो मैं कोई राईटर नही हूँ मैं तो बस कॉपी पेस्ट कर रहा हूँ. राज चाहता था कि जब वह अपनी मन की इतनी पुरानी मुराद पूरी कर रहा हो तब डॉली को भी मज़ा आना चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो न केवल उसका मज़ा दुगना हो जायेगा, हो सकता है डॉली को भी इसमें इतना मज़ा आये की वह भविष्य में भी उससे गांड मरवाने की इच्छा जताए।.

दीपिका पादुकोण सेकसी ये सब बातें बाद में. मैं अभी ज़्यादा देर बात नही कर सकती. तुम मेरी बात सुनो. तुम मुझे कोई हथ्यार दे सकते हो? हिफ़ाज़त के लिए? तुम्हारी कोई पिस्टल या रेवोल्वेर? कामिनी अब बहुत धीरे धीरे बोल रही थी.

सेक्सी फिल्म हद वीडियो

ब्लू पिक्चर वीडियो कीमैंने धीरे से चाची की कमर पर हाथ रख दिया. चाची ने बिना मुझ पर से नज़ारे हटाये मेरा हाथ हटा दिया. अब तक उन्होंने दुसरे हाथ से अपने टोवेल संभाल रखा था. टॉवेल थोडा सा निचे सरक गया.....उनके मम्मे थोड़े और बाहर निकल आये.......

वो मान गयी? ठाकुर ने कहा और रूपाली की चूत से मुँह हटाकर साइड बैठ गये. दोनो हाथों से रूपाली के सर को पकड़ा और लंड उसके मुँह में अंदर बाहर करने लगे. दीपाली भी ठाकुर का लंड ऐसे पी रही थी जैसे अपने राज शर्मा का पी रही हो. आम खाने के शौकीन जानते होंगे की आम खाने का मज़ा चूस कर खाने में ही है..........बस मैं भी चाची के आम बरसो के भूखे प्यासे जैसे जोर जोर से चूसने लगा........

अब में तुम्हें कैसे यकीन दिला दू, दीदी??. ठीक है!. तुम्हें मेरी बात'पर यकीन नही है तो में तुम्हें कर के दिखाता हूँ. ऐसा कह'ते में उठ गया और ऊर्मि दीदी के पैरो तले आ गया..

इधर देखो तो मेरे बाबूजी ने मेरी गांड में डंडा डाल रखा था वह बार-बार मुझसे बोलते थे कि दुकान पर बैठो ये तुम्हारी पढ़ाई लिखाई में कुछ नहीं बचा है, अरे हमने पढ़-लिखकर कौन सा तीर मार लिया जो नवाब साहब पढ़ाई लिखाई कर के तीर मारेंगे, एक छोटा सा हिसाब तो तुमसे मिलता नहीं, घर का कोई काम होता नहीं.

माँ की कसम, आप ही तो है घर में जो मुझको समझती है, बात करती हैं, इतना ध्यान रखती हैं, माँ को तो भगवान् और भजन से फुर्सत नहीं और पापा को तो ये भी नहीं पता होगा की मैं कौन सी क्लास में और कौन से कॉलेज में हूँ. चाचा तो यूँही काम में इतना बिजी रहते हैं..

एक्स एक्स एक्स भोजपुरी देहाती मैने मना किया ना....अरे तेरी मोटी बुदधि मे कुछ आता नही है क्या रे.....अरे बाबाजी ने परहेज रखने को कहा है......नासपीटे ...उपवास तुडा देगा तू........

एक्स एक्स एक्स अंग्रेजी

दीपिका पादुकोण सेकसी: मैं मन मसोस के बैठ गया. ठंडाई इतनी शानदार थी के पूरे बदन मे चंचलाई आ गयी. मैं हाथ पीछे टेक कर आराम से पैर फैला कर बैठ गया. थोड़ी देर मे ठंडी ठंडी हवा के झोंके आने लगे. आंखे भारी भारी से होने लगी.. क्या सीन बन गया था.........कोई कमज़ोर दिल वाला देख लेता तो शायद उसका पानी देखते ही निकल जाता......चाची मुंडेर पर झुकी हुयी.....अपनी विशाल गदराई गांड हवा में उठाये......टांगे फैलाय......खुले आसमान के नीचे.......अपनी मुनिया में अपने प्यारे भतीजे शील से उंगली करवा रही थी.....