देहाती भाषा में बीएफ

Image source,सुदृढ शरीर बनवण्यासाठी व्यायाम

Image caption,

प्यार सेक्सी वीडियो: देहाती भाषा में बीएफ, प्रीति को कुच्छ ही सेकेंड्स मे पूरी नंगी कर देता है कुशल और अपनी ताक़त के बल पर एक ही झटके मे उसे डॉगी पोज़िशन मे ले आता है. हाथ पर ढेर सारा थूक लगा कर वो उसकी चूत पर थूक लगाता है और लंड निशाने पर टिका देता है आंड धकककककककककक. एक तेज झटके के साथ आधा लंड सीधा अंदर जाता है….

పంజాబీ సెక్స్ బిఎఫ్

कल सुबह वो पेपर्स पर साइन करके लाश ले लेगी. मैने उसको अभी कुच्छ दिन और यहीं शहेर में रहने को कहा है. वो मान गयी. पति का क्रियकरम भी यहीं करवा रही है. लाश मुंबई नही ले जा रही मिश्रा बोला. उंची नुसार वजन किती असावेकुशल - मोम, यू आर ग्रेट. थॅंक यू. आपने मुझे अच्छी बात सिखाई है लेकिन पता नही वो... वो.... दर असल...... आपकी बॅक साइड का मैं फन रहा हू पिच्छले कई सालो से... कल रात डॅड नही थे तो मैं बहक गया. मुझे लगा कि आप अग्री नही होंगी तो ही ग़लती हो गयी......

देख कुशल... मुझे एक और ग़लती का अहसास हो गया है कि तुझे मैं साथ लेकर आई. उससे पहले मैं एक ग़लती कर ही चुकी थी, अब मुझसे और ग़लतियाँ मत करा. मैं नही चाहती कि तू मेरे हाथो से एक थप्पड़ और खा ले स्मृति उसे समझाती है.. एक्स एक्स एक्स तमिलउसकी चाची पूरी तरह से नंगी नीचे ज़मीन पर बिछि हुई चादर पर पड़ी हुई थी. जिस्म पर एक भी कपड़ा नही था. जहाँ वो खुद खड़ी हुई थी वहाँ से उसको चाची की बड़ी बड़ी चूचिया सॉफ नज़र आ रही थी और नज़र आ रहा था वो चेहरा जो उन चूचियो को चूस रहा था. वो चेहरा जो उसके चाचा का नही था..

आराधना - मुझे ऐसे कपडे पसन्द नहीं है जिनसे बिजलियाँ गिरे और मुझे हमेशा पुरे कपडे पहनने ही पसंद है, तेरी तरह नहीं जो है पैंटी दीखाती घूम रही है,आराधना ने प्रीती की पैंटी की विज़िबल स्ट्राइप की तरफ इशारा करते हुए कहा.देहाती भाषा में बीएफ: स्मृति - मुझे नही पता और मैं जा रही हू... और ये कह कर वो उस फ्लॅट से बाहर निकल कर ग्राउंड मे आ जाती है..

. आह्ह्ह्हह्ह..... छोड़ मुझे........ स्मृति चिल्लाती है लकिन अब तक कुशल उसके दोनों हाथो को पकड़ कर ऊपर की तरफ कस कर पकड़ लेता है.मुझे….. मुझे कोई ज़रूरत नही है….. तू बोल कि आख़िर कौन है जो तुझे अपना माल परोस रही है….. प्रीति भी गुस्से मे उसकी तरफ देखते हुए बोलती है..

बहन की चुदाई दिखाओ - देहाती भाषा में बीएफ

* उसके पति ने बताया था के शादी के बाद एक बार खुद अदिति ने ये बात कबुली थी के उसका कहीं पोलीस रेकॉर्ड भी रह चुका था. कहाँ और क्यूँ ये उसने नही बताया..और कुशल अपनी मां का हाथ पकड़कर स्केरी हाउस की तरफ चल देता है, आराधना, पंकज और प्रीती टेबल पर जाकर बैठ जाते हैं,.

प्लीज़ आप ऐसी बाते ना करो………… आपके बदन की हीट मुझे और जला रही है. प्रीति भी उसके कान मे ऐसे ही बोलती है.. देहाती भाषा में बीएफ मैने ऑफीस की तरफ गाड़ी घुमाई ही थी. आधे रास्ते में मुझे प्रिया की कही बात याद आई और जैसे मेरे दिमाग़ की बत्ती जली. फ्रिड्ज. मैने गाड़ी वापिस बंगलो 13 की तरफ घुमा दी..

आरू – नही यार, अगर वो मुझे इतना कुछ बता सकती है, तो मेरा भी फ़र्ज़ बनता है ना कि मैं भी उससे कुछ ना छुपाऊ.

తెలుగు రింగ్టోన్?

देहाती भाषा में बीएफ हा हा हा हा हा....... वेरी क्यूट....... मैं बेहोश हो गयी तो ये ऐसा गया.... अच्छा है. अगर ये ऐसा ही रहे तो अच्छा है. जब ये ऐसाआआआ बड़ा हो जाता है ना तो समझो...... आराधना इशारे मे अपने दोनो हाथो को फेला कर बोलती है..

नंगा वीडियो गाना? बीपी सेक्सी वीडियो मराठी

देहाती भाषा में बीएफ आराधना को जैसे ही उसकी बात का मतलब समझ आता है, वो बहुत तेज कदमो से कुशल की तरफ बढ़ती है. उसके भारी भारी बूब्स के हिलने से तो जैसे घर मे भूकंप आ जाता है..

ওপেন করাকরি ভিডিও

पर आपने खुद कहा के उस रात घर में आपने 2 लोगों की परच्छाई देखी थी वो फिर बच्ची की तरह ज़िद करते हुए बोली.. पर कुशल तो फिर से उसके पावों को चाटते हुए ऊपर आया और उसकी चूतरों की दरार को खोल कर उसने अपना मुँह डालकर वहाँ भी चाटने लगा,.

देहाती भाषा में बीएफ रश्मि- में नही बताउन्गि तुम हर बात में मुझे डांटती रहती हो, जाओ नही बताती और भाग कर बाहर जाने लगती है और.

फौजियों की सेक्सी

भोसड़ा की चुदाई2 बातें. उसके चेहरे पर एक अजीब सा निशान था जैसे किसी ने चाकू मारा हो और दूसरा उसके हाथ की छ्होटी अंगुली आधी गायब थी. ये बात छप्वा दे. कोई ना कोई तो आ ही जाएगा अगर इसका कोई रिश्तेदार था तो मैने कहा तो मिश्रा मुस्कुराने लगा.

उधर रजनी अपने मन में सोचती है. आज तो इस दुष्ट के साथ सोना पड़ेगा, अगर आज भी राज के रूम में सो जाती तो राज के मोटे लंड को छूने का मोका मिल जाता हे कितना मोटा लंड है मेरे बेटे का और रश्मि को खा जाने वाली नज़रो से देखती हुई कमिनि जा के राज के रूम में नही सो जाती है यहाँ मेरा मूह देखते बैठी है.. उःन्ह्ंहंहंहंह्न बेटेयाआया नहियीईईईई अन्न्‍णणन् उःन्णणणन् ईई श्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह श्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.

चलो मैं कुच्छ अच्छी जगह देखता हू…. और फिर चलते है………….. पंकज की इस बात को सुन कर आराधना भाग कर उसे हग कर लेती है..

चूस इसे चाची ने कहा तो उसको एहसास हुआ के उसके चेहरे पर दबा हुआ वो हिस्सा उसकी चाची की एक चूची थी जो इतनी बड़ी थी के उसका पूरा मुँह उसमें दब गया था. फिर एक सख़्त सा हिस्सा उसको अपने होंठों पर महसूस हुआ..

पर इससे पहले कि प्रीती दरवाज़ा खोल पाती, कुशल जल्दी से बेड से खड़ा हुआ और भागकर प्रीती को पकड़ लिया.....

जनधन योजनेची उद्दिष्टे ह्म्*म्म्मम………….ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ…….इस्शहस्शसशसशहस्शसशससश् खुले हुए माहौल मे जहाँ उन्हे कोई जानता भी नही था तो दोनो बहुत अच्छे से मज़े ले रहे थे..

पती पत्नीचे नाते कविता

देहाती भाषा में बीएफ: आराधना - यार मेरी मोम एक दम हॉर्नी है. वो पापा का पीछा नही छोड़ती. दिन मे भी उनके पीछे लगी रहती है... आराधना थोड़ा एग्ज़ाइटेड होकर बोलती है. किरण:तेरा दिमाग़ तो खराब नही हो गया? ये क्या करने लगी है टू? पेसौं के लिए अपने प्यार, खुशियो सब को कुर्बान कर रही है? और अली का क्या? सौचा है उसके दिल पे क्या बीते गी जब जिसे वो पागलौं की तरहा चाहता है उसके बाप से ही शादी कर लेगी? पागल हो गयी है क्या?.